​यदि आप एयरटेल के कस्टमर है तो यह खबर आपके लिए है….!


​यदि आप भारत की नंबर वन टेलीकॉम कम्पनी एयरटेल के कस्टमर है और अभी तक आपने अपने नंबर को आधार कार्ड से लिंक नही करवाया है तो संभल जाये क्योंकि जल्द ही आपका सिम बंद हो सकता है।

मैसेज को ना करे इग्नोर –
बिते कई दिनों से एयरटेल कंपनी द्वारा अपने उपभोक्ताओं को एक मैसेज एसएमएस किया जा रहा है.जिसके जरिये उपभोक्ताओं को नम्बर को आधार कार्ड से लिंक करने के लिए कहा जा रहा है.इसलिए जल्द – से – जल्द अपने एयरटेल नंबर को अपने आधार कार्ड से जोड़े और एयरटेल के बेहतरीन सेवाओं का लाभ ले।

एयरटेल  द्वारा उपभोक्ताओं को भेजा जा रहा एमएसएस यह है : 

Sarkari nirdeshanusar, Airtel mobile number ko apne Aadhaar number se jodna anivarya hai. Nazdeeki retailer se nishulk aaj hi Aadhaar update karwayein.

एयरटेल को जाने –

भारती एयरटेल, जिसे पहले भारती टेलीवंचर उद्यम लिमिटेड (BTVL) के नाम से जाना जाता था,अब भारत की दूरसंचार व्यवसाय ऑपरेटर की सबसे बड़ी कंपनी है.यह अपनी दूरसंचार सेवाएं एयरटेल के ब्रांड तले प्रदान करती है और इसका नेतृत्व सुनील मित्तल करते हैं.वर्तमान में एयरटेल की एयरटेल पैमेंट बैंक लोगो के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है।एयरटेल पैमेंट बैंक के जड़िये सेविंग अकाउंट्स पर 7.25% की दर से ब्याज दर दी जाती है.इसके साथ ही प्रत्येक बचत खाते पर एक लाख रुपये का मुफ्त व्यक्तिगत बीमा दिया जाता है.वही ग्राहकों का फोन नंबर ही पैमेंट बैंक की खाता संख्या होती है।एयरटेल पेमेंट बैंक में एयरटेल से एयरटेल नंबरों के बीच पैसों का स्थानांतरण पूरी तरह से मुफ्त है।ये खाते ग्राहकों के आधार नंबर के आधार पर खोले जाते है।
अपने एयरटेल नंबर को आधार कार्ड से लिंक कराने के लिए अपने नजदीकी रिटेलर या एयरटेल के सिमरी बख्तियारपुर से सम्पर्क करे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कुमाऊँ आयुक्त राजीव रौतेला ने कहा कि गर्मी और पर्यटक सीजन में जो जल आपूर्ति की जा रही है वो लचर एवं अनियोजित है।

🔊 Listen to this कुमाऊॅ मण्डल में पेयजल की दिक्कत को देखते हुए आयुक्त कुमाऊॅ …

Ksquare News